ढ़ाणी ईटली वालों ने प्रशासन को दी 7 दिन की मोहलत, कहा समस्या समाधान नहीं हुआ तो मंत्रीजी के घर के बाहर बैठगें धरने पर

वार्ड वासियों के जमकर हंगामे के बाद 7 दिवस में अधिशासी अधिकारी ने आम रास्ते पर भरे गंदे पानी को पंपसेट के द्वारा हटाने का दिया आश्वासन

न्यूज चक्र कोटपूतली। धर्मवीर कुमावत। कस्बे के राष्ट्रीय राजमार्ग से हाउसिंग बोर्ड को जोड़ने वाली सीमेंटेड सड़क पर इटली के जोहड़ का गंदा पानी 2 से 3 फीट भरे होने की वजह से आक्रोशित वार्ड वासी महिलाओं एवं बच्चों को लेकर गुरूवार को उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचे और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद उग्र भीड़ ने ठोस कार्रवाई करने की मांग करते हुए तहसीलदार अनूप सिंह को ज्ञापन सौंपकर सात दिवस का अल्टीमेट दिया। वार्डवासियों ने कार्रवाई नहीं होने पर हाईवे स्थित नाले को जाम करने व क्षेत्रीय विधायक व राज्यमंत्री राजेंद्र सिंह यादव के कोटपूतली स्थित कार्यालय पर आमरण अनशन करने की चेतावनी दी।

इसके बाद उग्र भीड़ ने नगर पालिका अधिशासी अधिकारी कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया और अधिशासी अधिकारी का घेराव किए रखा। नगर पालिका प्रशासन के समझाइश एवं सात दिवस के आश्वासन के बाद लोग हंगामे को लेकर शांत हुए।

मंत्रीजी पहले ही दे चुकें हैं आश्वासन, पर समस्या जस की तस

उल्लेखनीय है कि इस समस्या को लेकर मौके का दौरा कर चुके क्षेत्रीय विधायक एवं राज्यमंत्री राजेंद्र यादव भी स्वयं दो बार वार्ड वासियों को आश्वासन दे चुके हैं कि जल्द ही समस्या का समाधान निकाला जाएगा लेकिन अब तक कोई समाधान नहीं निकल पाने के कारण वार्ड वासियों का गुस्सा आज फूट पड़ा।

पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना ने किया समर्थन

पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना ने वार्ड वासियों की उचित मांग का समर्थन करते हुए क्षेत्रीय जिम्मेदारों को खरी खोटी सुनाई तथा मौके पर ही जिला कलेक्टर जोगाराम से दूरभाष पर वार्ता करके समस्या से अवगत करवाया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *