विहिप जिला उपाध्यक्ष एड. मिन्टु चौधरी का आकस्मिक निधन, न्यायालय में कार्य स्थगित कर दी श्रद्धांजलि

19 नवम्बर 2019 की रात्रि को कोटपूतली आते वक्त गोपालपुरा रोड़ पर गुम का जोड़ा के पास हो गया था एक्सीडेन्ट

न्यायालयों में रहा कार्य स्थगित, क्षेत्र में शोक की लहर

न्यूज़ चक्र कोटपूतली।(रिपोर्ट-धर्मवीर कुमावत)। विश्व हिन्दू परिषद् के जिला उपाध्यक्ष व युवा अधिवक्ता एड. मिन्टु चौधरी का 42 वर्ष की उम्र में सोमवार 20 जनवरी की देर शाम जयपुर के दुर्लभजी अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया। उल्लेखनीय है कि चौधरी का विगत 19 नवम्बर 2019 की रात्रि को ग्राम खरकड़ी से कोटपूतली आते वक्त गोपालपुरा रोड़ पर गुम का जोड़ा के पास एक्सीडेन्ट हो गया था। गंभीर रूप से घायल होने के बाद उन्हें ईलाज के लिए जयपुर के संतोकबा दुर्लभजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद से वे लगातार उपचाराधीन थे। लगभग दो माह तक उपचाराधीन रहने के बाद स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं होने की वजह से उन्होंने दम तोड़ दिया।

 

चौधरी के आकस्मिक निधन का समाचार मिलते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। बेहद हँसमुख व मिलनसार स्वभाव के धनी एड.चौधरी को बड़ी संख्या में लोगों ने सोशियल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित की। बेहद गमगीन माहौल के बीच मंगलवार को ग्राम खरकड़ी स्थित मोक्षधाम पर उनका अन्तिम संस्कार किया गया। चौधरी की पत्नी श्रीमती सपना चौधरी वर्तमान में पंचायत समिति सदस्य हैं। परिवार में 12 वर्षिय पुत्री व पाँच वर्षिय पुत्र हैं। जबकि उनके तीन भाई व माता-पिता का परिवार पैतृक गाँव खैरथल में निवास करता है।

न्यायालयों में रहा कार्य का बहिष्कार-

स्थानीय अभिभाषक संघ के सदस्य एड. मिन्टु चौधरी का आकस्मिक निधन होने पर कस्बे के कचहरी परिसर व तहसील परिसर स्थित सभी न्यायालयों में मंगलवार को न्यायिक कार्य स्थगित किये गये। वहीं संघ के सदस्यों ने अभिभाषक संघ कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर अपनी संवेदनायें प्रकट की।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *