डीजीपी भूपेन्द्र ने किया निरीक्षण, जयपुर ग्रामीण पुलिस प्रशासन रहा अर्लट

हाईवे पर खड़े वाहनों को सर्विस लाईन पर शिफ्ट किया, दोपहर बाद से लगातार दौड़ती रही हाइवे पर ग्रामीण पुलिस की गाड़ियां

न्यूज चक्र, कोटपूतली। शनिवार को जयपुर से दिल्ली की ओर जाते समय राजस्थान पुलिस के मुखिया डीजीपी भूपेन्द्र सिंह मनोहरपुर थाने से ही निरीक्षण का मानस बनाकर चले। डीजीपी ने शनिवार दोपहर मनोहरपुर थाने पहुंचकर मैस का निरीक्षण किया व व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इसके बाद शाहपुरा ठहरकर कोटपूतली के पनियाला थाना पहुंचे। यहां डीजीपी ने थाने के नवनिर्मित भवन का अवलोकन किया तथा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। पनियाला थाने में डीजीपी करीब 35 मिनट रूके। इस दौरान सिंह ने थाने में मौजूद जवानों से उनके हाल-चाल सहित उनको होने वाली परेशानियों के बारे में भी पूछा। सिंह ने जवानों को मेहनत व ईमानदारी से अपना कार्य करने की बात कहते हुए, उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाऐं दी। यहां डीजीपी ने थाने के मैस सहित प्रत्येक कक्ष का निरीक्षण किया। इससे पहले डीजीपी को जवानों के द्वारा गार्ड आफ आनर दिया गया।


इस दौरान डीजीपी के साथ जयपुर ग्रामीण पुलिस अधिक्षक शंकरदत्त शर्मा, एएसपी भरतलाल मीणा व एएसपी यातायात जयपुर ग्रामीण सुलेशा चैधरी, डीवाईएसपी कोटपूतली दिनेश यादव सहित जयपुर ग्रामीण के सभी थानाधिकारी उपस्थित रहे।

दौरे से पहले हटवाए हाईवे से वाहन

जयपुर ग्रामीण पुलिस ने डीजीपी के दौरे के पहले हाइवे पर सड़क किनारे खड़े रहने वाले वाहनों को हटवा दिया, साथ ही लगातार थानों की टीम निरीक्षण पर रही, ताकि कोई वाहन सड़क किनारे खड़ा ना हो सके। सामान्य दिनों में एनएच 8 पर होटल-ढ़ाबों, व चाय की थड़ियों व गाड़ियों की वर्कशाप के सामने हाइवे किनारे ही भारी व हल्के वाहन कतारबद्ध खड़े रहते हैं। कोटपूतली बानसूर मोड़, सब्जीमण्डी के बाहर लगने वाला जाम भी आज सामान्य रहा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *