मंगलवार को 60 वर्ष के हो जाएंगे राज्य कांग्रेस सरकार के राज्यमंत्री राजेंद्र यादव, कार्यकर्ताओं ने की जन्मदिन मनाने की तैयारी

विशाल रक्तदान शिविर का होगा आयोजन

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। मंगलवार को कोटपुतली  विधायक व प्रदेश कांग्रेस सरकार में राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह यादव 60 बरस के हो जाएंगे। मंगलवार को यादव के 60वें जन्म दिवस के अवसर पर कार्यकर्ताओं ने अपने चहेते  नेता का जन्मदिन हर्षोल्लास से मनाने के लिए विभिन्न कार्यक्रम रखे हैं। यादव के निजी सचिव सतीश शर्मा ने बताया कि समारोह जिले भर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा बड़े ही हर्षोल्लास, धुमधाम व उत्साह के साथ मनाया जायेगा। इस मौके पर जयपुर देहात में विभिन्न जगहों पर रक्तदान शिविर व स्वागत कार्यक्रमों का आयोजन होगा।

इस मौके पर जयपुर जिला देहात कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में जयपुर-दिल्ली राजमार्ग स्थित निकटवर्ती ग्राम खेडक़ी वीरभान के बोहरा स्व. रामजीलाल यादव स्मृति भवन में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन होगा। जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता, क्षेत्रवासी व आमजन रक्तदान करेगें। इसी प्रकार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कोटपूतली, नारेहड़ा व नगर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में भी विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होगा।

यादव के जन्मदिवस को लेकर तैयारियां जोरों पर है। यादव महासभा पावटा के तत्वाधान में पावटा स्थित भूमिका प्लाजा, बीएल विहार में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन होगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *