गोनेड़ा में ग्रामीण खेल प्रतियोगिता का आयोजन, पुरस्कारों के साथ बच्चों को मिली संस्कारित शिक्षा

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। निकटवर्ती ग्राम गोनेड़ा में सोमवार को ग्रामीण खेल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इस अवसर पर सरपंच सरोज सोनी ने कहा कि खेल स्वस्थ शरीर और उन्नत मस्तिष्क का आधार हैं। उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते कहा कि छात्र जीवन ही वह सीढ़ी है जिसमें आप खेल को सद्भावना से खेल कर सहज ही संस्कारित व्यक्तित्व बन सकते हैं। उन्होंने विद्यार्थियों को अपने खेल कौशल को और अधिक विकसित बनाकर इस क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए शुभकामनाएं दी।

समाजसेवी सुरेश सोनी ने विजेता खिलाड़ियों को स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया। स्वामी आदित्यनंद ने विद्यार्थियों को खेल के प्रति अपने भाव और अधिक दृढ़ कर इस क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी जीवन का खेल हमें पूरे जीवन शारारिक शक्ति ही नहीं बल्कि एक सफल व्यक्ति बनाने में भी सहयोगी सिद्ध होता है। विश्व हिंदू परिषद जिला मंत्री राजेंद्र प्रसाद ने भी खेल प्रतिभागियों को संबोधित किया।

इस अवसर पर बैडमिंटन प्रतियोगिता में छात्रा वर्ग की विजेता टीम को भी सम्मानित किया गया। उल्लेखनीय है कि ग्राम गोनेड़ा में सरदार पटेल जयंती के उपलक्ष्य में 31 अक्टूबर को क्षेत्र की विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जायेगी। इस अवसर पर सिद्धार्थ दीवान, धर्मेंद्र शर्मा, बलबीर विक्कल, अभिषेक गुप्ता, सत्यवान चौधरी सहित अनेक ग्रामीण उपस्थित रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *