भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया कोटपूतली क्षेत्र में मिनी स्टेडियम के लिए भूमि पूजन…

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। केंद्रीय मंत्री एवं क्षेत्रीय सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ की पहल पर कोटपूतली क्षेत्र के गांव में बनने वाले मिनी स्टेडियमों हेतु गुरुवार को कोटपूतली में तीन स्थानों सुंदरपुरा, नारेहड़ा व देवता में भाजपा नेता मुकेश गोयल, मंडल अध्यक्ष उदय सिंह तंवर एवं कार्यकर्ताओं ने मिनी स्टेडियम के लिए भूमि पूजन किया। उल्लेखनीय है कि क्षेत्रीय सांसद द्वारा घोषित 34 मिनी स्टेडियमों में से 14 का भाजपा जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ताओं द्वारा भूमि पूजन किया जा चुका है।

मंडल अध्यक्ष उदय सिंह तंवर ने बताया कि कोटपूतली में बनने वाले मिनी स्टेडियम में बॉलीबॉल, कबड्डी, खो-खो, हॉकी व फुटबॉल सहित विभिन्न खेलों की सुविधाएं उपलब्ध होंगी। इनके अलावा रनिंग ट्रेक और क्रिकेट पिच भी तैयार किए जाएंगे। इन खेल मैदानों में सेना भर्ती प्रशिक्षण के लिए विभिन्न उपकरणों की सुविधा भी दी जाएगी।

मिनी स्टेडियमों की लागत लगभग 40 से 70 हजार बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जयपुर ग्रामीण के युवाओं को अच्छी खेल सुविधा एवं सेना भर्ती की बेहतर तैयारी के लिए कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने प्रयासरत होकर जयपुर ग्रामीण के 34 स्थानों पर खेल मैदान तैयार करवाए हैं और वहां सेना के अधिकारियों के द्वारा युवाओं को सेना भर्ती के लिए प्रशिक्षण भी दिलवाया है। अब इन खेल मैदानों पर अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त मिनी स्टेडियम तैयार करवाए जा रहे हैं।

आज हुए भूमि पूजन कार्यक्रम में भाजपा नेता बगुला प्रसाद स्वामी, मांगू सिंह तॅंवर, दिलिप यादव, संजय सिंह, सरपंच प्रतिनिध दिनेश सिंह, भूपसिंह यादव, उदयवीर सिंह, गोपाल सोनी, रामवतार कसाना, महेश गुप्ता, ईश्वर सिंह, वीरू कसाना, ओमजी भाया, रतनलाल सैनी, मनोज अग्रवाल, प्रदीप अग्रवाल, रूपेश आचार्य सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित रहे।

सुन्दरपुरा में 51 लाख, नारेहड़ा में 44 लाख तथा देवता में 25 लाख की लागत से मिनी स्टेडियम बनाये जायेगें। इन खेल मैदानों में सेना भर्ती प्रशिक्षण के उपकरणों की सुविधा भी दी जायेगी। – मुकेश गोयल, भाजपा नेता

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *