कोटपूतली को मिला सत्ता पक्ष का विधायक, क्या सुलझेंगी ये समस्याऐं …!

न्यूज चक्र। विकास वर्मा, कोटपूतली। राज्य में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है! कोटपूतली क्षेत्र को आखिर सत्ता पक्ष का विधायक मिल गया है। कोटपूतली का वर्षों पुराना इतिहास बदल गया है। कांग्रेस प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह यादव लगातार दूसरी बार विधायक बन रहे हैं। कोटपूतली विधानसभा सीट से ऐसा भी पहली बार हो रहा है।…तो क्या कोटपूतली के अच्छे दिन आ रहे है। क्या कोटपूतली की राहें आसान हो पाएगीं ? क्या विधायक राजेन्द्र सिंह यादव कोटपूतली पुलिया को लेकर जनता द्वारा पूर्व में जताए गए विरोध को अब दूर कर पाएगें ? क्या कोटपूतली जिला बनेगा?  क्या अब कोटपूतली में सीवरलाईन व पार्किग की समस्या दूर होगी ?

नयी सरकार और विधायक राजेन्द्र सिंह यादव से कोटपूतली की जनता को अब काफी उम्मीदें हैं। कोटपूतली की जनता भी देखना चाहेगी कि सत्ता पक्ष के विधायक का क्या सुख होता है। जैसा कि विधायक राजेन्द्र ने अपने प्रचार के दौरान भी ‘सत्ता पक्ष के विधायक के विकास के मायनों’ की बात कही थी।

न्यूज चक्र नवनिर्वाचित विधायक को बधाई एवं शुभकामना देते हुए अपेक्षा करता है कि नवनिर्वाचित विधायक क्षेत्र में अमन-चैन के साथ उपर्रोक्त समस्याओं के निराकरण में भी महत्ती भूमिका निभाएगें।
न्यूज चक्र अपने पाठकों से निवेदन करता है ‘कोटपूतली को सत्ता पक्ष का विधायक’ मिला है, आप अपने विधायक से क्या अपेक्षा रखते हैं हमें हमारे Whatsapp नबर 9887243320 पर लिखें या कमेंट बॉक्स में विचार दर्ज जरूर करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *