कोटपूतली को राजस्थान गौरव यात्रा से उम्मीदें, क्या सीवरेज व जिले की मांग पर हो पाएगा फैसला ? पढ़िए क्या कहते हैं भाजपा पदाधिकारी…

न्यूज चक्र, कोटपूतली। राजस्थान गौरव यात्रा के तहत कोटपुतली पहुंच रही सीएम वसुंधरा राजे से कोटपूतली आमजन की उम्मीदें एक बार फिर जागी हैं। जनसंख्या व क्षेत्रफल सहित अन्य मापदंडों के चलते कोटपूतली शहर सीवरेज व जिले की मांग करता रहा है लेकिन शहर की यह दोनों ही मांगे काफी समय से लंबित हैं। अब सीएम वसुंधरा राजे के कोटपूतली आगमन पर लोगों को उम्मीद बंधी है कि इन मुद्दों पर निर्णय हो सकता है। इसी को ध्यान में रखते हुए न्यूज़ चक्र ने भाजपा पदाधिकारियों से बात की, पढ़िए क्या कहते हैं भाजपा पदाधिकारी…

हमें राजस्थान की यशस्वी मुख्यमंत्री वंसुधरा राजे जी से पूरी उम्मीदें हैं कि वे राजस्थान गौरव यात्रा की आम सभा में कोटपूतली आगमन पर हमारी मांगों पर गौर करेंगी और हमें नए विकास कार्यां की सौगात देगीं। हमारी सीवरेज समस्या भी हल होने की उम्मीद है।
बनवारी लाल यादव, भाजपा विधानसभा प्रभारी

कोटपूतली में सीवेरज लाइन की हमारी पुरानी मांग है। सभा में भी हम यह मांग सीएम के सामने रखेंगें। उम्मीद है माननीया मुख्यमंत्री शहर को सौगातें देकर जाएगी।
एड. महेन्द्र सैनी, पालिकाध्यक्ष, कोटपूतली

कोटपूतली विधानसभा क्षेत्र में विरोधी पार्टी का विधायक होने के बावजूद वंसुधरा सरकार ने विकास की कोई कमी क्षेत्र में नहीं छोड़ी है। विधानसभा की सभी ग्रामपंचायतों की स्कूलें क्रमोन्नत हो चुकी हैं। वहीं लगभग सभी गावं व ढाणियों तक सड़कें पहुंच गई हैं। कोटपूतली शहर में पूर्व में सीवरेज लाईन स्वीकृत हुई थी, लेकिन तत्कालीन सरकार द्वारा समय पर फंड का उपयोग ना कर पाने की वजह से यह योजना निरस्त हो गई। लेकिन हम सरकार से निरंतर सीवरेज व्यवस्था की मांग करते रहे है। आज हमें उम्मीद है कि इस पर निर्णय हो सकता है।
मुकेश गोयल, भाजपा नेता

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *