पुलिस हैरान- परेशान, एक ही रात में बलात्कार के दो मामले दर्ज

न्यूज़ चक्र, कोटपुतली। एक ही रात में जयपुर ग्रामीण के दो थानों में बलात्कार के दो अलग-अलग मामले दर्ज होते ही पुलिस सकते में आ गई है। आपको बता दें कि जयपुर ग्रामीण के प्रागपुरा थाने में एक 13 साल की नाबालिग बच्ची से बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। मामला दर्ज होते ही थाना पुलिस ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश तेज कर दी है लेकिन फिलहाल आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि 13 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाने वाला बच्ची के पड़ोस में ही रहता है तथा बच्ची उसे ताऊ कहकर संबोधित करती रही है। घटना के समय बच्ची के माता पिता खेत में गए हुए थे। (पहचान छिपाने के लिए यहां बच्ची व उसके गांव का पता नहीं दिया जा रहा है)। रिपोर्ट में घटना 31 जुलाई की बताई गई है।

वही कोटपूतली थाने में एक महिला ने दो युवकों पर बीती रात बलात्कार की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक महिला नीमकाथाना क्षेत्र से कोटपूतली आ रही थी। उसने रास्ते में बोलेरो सवार दो युवकों से लिफ्ट ली लेकिन युवकों ने मौके का फायदा उठा कर उसे नशीला पेय पिलाया, और कोटपूतली के श्याम मंदिर के पीछे एक मकान में ले जाकर रात भर हवस का शिकार बनाया। रिपोर्ट में महिला ने बताया है कि उसने मौका पाकर कोटपूतली पुलिस को फोन कर दिया, जिससे पुलिस के मौके पर पहुंचने से एक आरोपी फरार हो गया और दूसरा छत से कूद गया जिससे वह घायल हो गया और पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। फ़िलहाल एक आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर है।

कोटपूतली पुलिस उपाधिक्षक सांवरमल नागौरा ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों ही मामलों में जांच शुरु कर दी गई है और आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *