गौरव पथ निर्माण में भ्रष्टाचार एवं अनियमितताओं के विरोध में युवाओं ने मोटरसाइकिल रैली निकालकर पीडब्ल्यूडी कार्यालय पर किया प्रदर्शन, SDM को सौंपा ज्ञापन

न्यूज़ चक्र। कोटपूतली। गौरव पथ निर्माण में धांधली के समाचार TV न्यूज़ चैनलों एवं अखबार, वेबसाइट पर प्रकाशित होने के बाद से ही कस्बा वासियों में पीडब्ल्युडी विभाग के प्रति भारी रोष व्याप्त है।

इस सम्बंध में युवा नेता पुष्कर शर्मा के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में युवा कार्यकर्ताओं ने आज मोटरसाईकिल रैली निकालकर पीडब्ल्युडी कार्यालय पर भारी नारेबाजी करते हुये प्रदर्शन किया। करीब पांच दर्जन की संख्या में युवा शर्मा के नेतृत्व में पीडब्ल्युडी कार्यालय पहुंचे। जहां अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुये ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया है कि गौरव पथ की लम्बाई कम करने के साथ-साथ नालियों को भी टेढा-मेढा बनाया जा रहा हैं। निर्माण कार्य के दौरान ही घटिया सामग्री का इस्तेमाल करने से सडक उखडने लग गई है। कमजोर लोगों का अतिक्रमण हटा दिया गया है। जबकि रसुखदारों के अतिक्रमण को हटाने के लिए कोई कार्यवाही नहीं हुई है। जिससे सडक की चौडाई कही कम कहीं ज्यादा हो गई है। युवाओं ने 30 मार्च तक का समय देते हुये पीडब्ल्युडी अधिकारियों को चेतावनी दी कि अगर नियमानुसार निर्माण नहीं हुआ तो धरना प्रदर्शन व आन्दोलन किया जायेगा। साथ ही मंगलवार को इस सम्बंध में एसडीएम सुरेश चौधरी को भी ज्ञापन सौंपा गया।

अब देखना यह है कि कोटपूतली में गौरव पथ योजना एक बार पुनः पुर्नजीवित होती है या फिर इसी प्रकार दम तोड देती हैं। ज्ञापन सौंपने वालों में युवा नेता पुष्कर शर्मा, महेन्द्र आर्य, देशराज कसाना, अमित चौहान, विकास,  अशोक कसाना, पंकज शेरावत, विपुल शर्मा, बिट्टु, राकेश, सीताराम बंसल आदि मौजुद थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *