गेस्ट हाउसों में अनैतिक कार्य की सूचना पर पुलिस के छापे, पांच लड़कियों समेत 10 हिरासत में



 
न्यूज चक्र@ बहरोड़ । बहरोड़ पुलिस ने शनिवार को अलवर रोड़, मुख्य चौराहा बहरोड़ में स्थित दो गेस्ट हाउस पर छापामार कार्रवाई की। इसमें एक गेस्ट हाउस के मैनेजर सहित पांच युवक तथा चार लड़कियों के संदिग्ध अवस्था में मिलने पर उन्हें हिरासत में ले लिया। पुलिस कार्रवाई से होटल संचालकों में हड़कंप होने के साथ लोगों की भीड़ जुटी रही।
थानाधिकारी महावीर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की मुख्य चौराहे पर स्थित गेस्ट हाउसों में अनैतिक कार्य किया जा रहा है। जहां दिनभर युवक.युवतियों महिलाओं का आवागमन लगा रहता है। जिस पर पुलिस जाप्ते के साथ तिरषा गेस्ट हाऊस व शिवानी गेस्ट हाऊस पर टीम द्वारा छापामार कार्रवाई की गई। जिसमें तिरषा गेस्ट हाउस पर पांच युवकए चार युवतियां एक महिला संदिग्ध अवस्था में मिले। जिनसे पूछताछ में संतुष्ट पूर्ण जवाब नहीं देने से गिरफ्तार किया गया। शिवानी गेस्ट हाऊस में छापामार कार्रवाई के दौरान जांच में कोई भी नहीं मिलने से कार्रवाई अमल में नहीं लाई जा सकी। पुलिस सभी को लेकर थाने पहुंची। जहां शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस की अचानक छापामार कार्रवाई से आसपास के दुकानदारों सहित राहगीरों की भीड़ जुट गई। जिन्हें भगाने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस की कार्रवाई को देखकर गेस्ट हाऊसए होटल विश्राम ग्रह संचालकों में हड़कंप बना रहा। जिससे होटल गेस्ट हाउसों में हो रहे कार्यों को लेकर दिनभर शहर में चर्चा बनी रही।


थानाधिकारी ने बताया कि मुख्य चौराहा सहित हाईवे के आसपास के होटलोंए गेस्ट हाऊसए विश्राम ग्रह धर्मशालाओं में संदिग्ध लोगों की आवाजाही अधिक होने की जानकारी मिल रही है। जिसके चलते पुलिस द्वारा छापामार कार्रवाई करने के साथ पीटा एक्ट के तहत मुकदमा बनाया जाएगा। जिससे क्षेत्र में बढ़ रही आपराधिक एवं अनैतिक गतिविधियों को रोकने के प्रयास किए जाएंगे।
नाकाबंदी कर चलाया तलाशी अभियान
उधर देर रात तक बहरोड़ पुलिस ने आपराधिक एवं शराबी लोगों की धरपकड़ के लिए सख्ती बरती। कस्बे के तसींग रोड़, माजरी रोड़, नारनौल रोड़ सहित मुख्य चौराहे पर दुपहिया व चौपाहिया वाहन चालकों से पूछताछ की तथा उचित कागजातों के अभाव में वाहन चालकां के चालान भी बनाए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *