‘समस्या’ बना इटली जोहड़ का ‘पानी’, पूर्व संसदीय सचिव की अगुवाई में नगरपालिका का घेराव

पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना की अगुवाई में मोहल्ले वासी लामबंद

तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, नगरपालिका का घेराव 

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली।  रिपोर्ट धर्मवीर कुमावत। शहर के वार्ड नंबर 4 की ढाणी इटली वाली में बना जोहड़ वार्ड वासियों के साथ-साथ नगरपालिका के लिए भी ‘समस्या’ बन गया है। जोहड़ के पानी ने वार्ड सहित हाउसिंग बोर्ड व कई गांव के मार्ग को अवरुद्ध कर दिया है।… और सबसे बड़ी बात कि नगरपालिका से यह ‘समस्या’ सुलझती नहीं दिख रही है।  लोग समस्या के समाधान के लिए मुख्यमंत्री सहित राष्ट्रपति तक अपनी गुहार लगा चुके हैं।

जोहड़ के पानी से जलमग्न हुआ रास्ता

परेशान वार्ड वासी आज सैकड़ों की संख्या में लामबंद होकर पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना की अगुवाई में उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचे और नारेबाजी की। उपखंड अधिकारी की अनुपस्थिति में लोगों ने ज्ञापन तहसीलदार को सौंपकर समस्या के शीघ्र समाधान की मांग की है।

वार्ड वासियों को संबोधित करते पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना

तहसीलदार को ज्ञापन देने के बाद वार्ड वासी नगर पालिका दफ्तर पहुंचे और नगर पालिका अधिशासी अधिकारी का घेराव कर समस्या के शीघ्र समाधान की मांग की। अधिशासी अधिकारी विशाल यादव ने बताया है कि समस्या के समाधान के लिए  प्रारूप तैयार किया गया है जिसे शीघ्र ही स्वीकृति के लिए राज्य सरकार को भेजा जाएगा। फिलहाल जोहड़ के पानी को पंपसेट के द्वारा निकाले जाने की कार्य योजना बनाई गई है। समाचार लिखे जाने तक वार्ड वासी नगर पालिका दफ्तर में डटे हुए थे।

नगर पालिका दफ्तर में अधिशासी अधिकारी को समस्या से अवगत करवाते वार्ड वासी

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *