बुजुर्ग व्यापारी पर फायरिंग, हाथ में लगी गोली….व्यापारियों में दहशत। कोटपूतली के गोपालपुरा रोड की घटना।

कोटपूतली।  देर शाम करीब सात बजे के आसपास गोपालपुरा रोड़ पर गुम का जोड़ा के समीप एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आये बदमाशों ने किराणा व्यापारी पर फायरिंग कर दी। व्यापारी के हाथ में गोली लगी है। जिसका उपचार फिलहाल राजकीय बीडीएम अस्पताल में जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बनवारी (63) पुत्र नाथुराम सैनी, निवासी गुम का जोड़ा कोटपूतली ने गोपालपुरा रोड़ पर दीपक किराना के नाम से किराना सामान की दुकान कर रखी है। सोमवार शाम सात बजे के आसपास एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर दो युवक दुकान पर आये। जिन्होंने पहले व्यापारी से गुटका माँगा उसके बाद सिगरेट की माँग की। जैसे ही व्यापारी सिगरेट निकालने लगा तो उक्त युवकों ने उसके गल्ले से नकदी निकालने की कोशिश की। व्यापारी द्वारा रोके जाने पर युवकों ने बंदुक निकालकर फायरिंग कर दी। बीच बचाव में गोली व्यापारी के हाथ पर लग गई। जिससे वह घायल हो गया। दोनों बदमाश युवक फायरिंग की घटना कारित कर बोलेरो गाड़ी में सवार होकर ग्राम गोपालपुरा की ओर भाग गये। मौके पर मौजुद लोगों ने पुलिस को सूचना देकर व्यापारी को ईलाज के लिए राजकीय बीडीएम अस्पताल के ट्रोमा सैन्टर में भर्ती कराया है। जहाँ पुलिस घायल व्यापारी से सम्पूर्ण घटनाक्रम की जानकारी जुटा रही है।

घटना की सूचना पर पुलिस आला अधिकारी समेत भारी संख्या में पुलिस जाप्ता मौके पर पहुँचा।  तत्परता के साथ पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करवा दी है,  साथ ही फायरिंग के आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

देर शाम हुई इस फायरिंग की घटना ने कोटपूतली समेत आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। व्यापारी की दुकान आबादी क्षेत्र से बाहर होने के कारण फायरिंग कर अपराधी गोपालपुरा ग्राम की ओर फरार होना बताया है।

अपने समाचार हमें व्हाट्सएप करें 9827 2433 20 पर।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *