सर्वेक्षण में अव्वल रहने के लिए आमजन का सहयोग जरूरी, नगरपालिका के ब्रांड एंबेस्डरों ने किया शहर का अवलोकन

न्यूज़ चक्र, बहरोड़। बहरोड़ शहर में स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 के अभियान का नगर पालिका से नियुक्त ब्रांड एंबेस्डरों ने सोमवार को सफाई को लेकर जागरूक होने का संदेश देते हुए शुभारंभ किया।


आपको बता दें कि स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 के लिए नगरपालिका बहरोड की ओर से विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े एक महिला व दो पुरुषों को ब्रांड एंबेस्डर बनाया गया है। सोमवार को ब्रांड एंबेस्डर अनुपमा शर्मा, प्रमोद अग्रवाल व संजय हिंदुस्तानी की अगुवाई में नगरपालिका के राजस्व निरीक्षक संजीव शर्मा, जेईएन वीरेंद्र यादव एवं फायरमैन पूरणमल ने स्टेडियम में स्कूल में अभियान का शुभारंभ किया। इन्होंने विद्यार्थियों को स्कूल, घर, गली, सड़क पर कचरा नहीं फैलाने का आह्वान किया।


अभियान से जुड़े सदस्यों ने लोगों को घर से निकलने वाला कचरा निर्धारित वाहनों में व निर्धारित पात्रों में डालने का आग्रह किया तथा गीले और सूखे कचरे को अलग-अलग डालने को लेकर जागरूक किया।
अभियान के सदस्यों ने बताया कि नगरपालिका के अधिकारियों से मुख्य पुलिया के नीचे फैली गंदगी का स्थानीय और पक्का समाधान करने के साथ बड़ा कचरा पात्र रखवाने और शहर के बचे हुए मुख्य स्थानों पर भी कचरा पात्र रखवाने का आग्रह किया गया। इस दौरान नगरपालिका के अधिकारियों द्वारा शहर को साफ एवं स्वच्छ रखने में यथासंभव सहयोग करने का आश्वासन दिया गया।


सर्वेक्षण टीम ने शहर के कुछ स्थानों का अवलोकन भी किया जहां कचरा व गंदगी के ढेर लगे होने से सुधार करने का आश्वासन दिया गया। उन्होंने कहा कि संरक्षण में अव्वल रहने के लिए आमजन का सहयोग जरूरी है। कार्यक्रम में स्कूल निदेशक शिवचरण यादव, उप निदेशक दीपक व राजकुमार यादव व हायर सेकेंडरी स्कूल बहरोड के प्रधानाचार्य महिपाल यादव सहित स्टाफ मौजूद रहा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *