वाहनों से ‘एंट्री’ लेने का वीडियो वायरल, एसपी ने की कार्यवाही

न्यूज़ चक्र,  कोटपूतली। शनिवार को कोटपूतली के पूतली चौराहे पर स्थित यातायात पॉइंट पर प्रभारी उप निरीक्षक सुरेश यादव द्वारा वाहनों से एंट्री मांगे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जयपुर ग्रामीण एसपी ने कार्यवाही करते हुए आरोपों से घिरे सहायक उप निरीक्षक सुरेश यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है, साथ ही मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (यातायात) से करवाई जाएगी।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में एक होमगार्ड ट्रक चालक से कागजात लेकर यातायात चौकी प्रभारी के पास जाता दिखाई दे रहा है, जिसके पीछे ही वाहन चालक है। संभवत इस दौरान ही वाहन चालक ने अपना मोबाइल कैमरा चालू कर लिया था, जिसमें चौकी प्रभारी द्वारा एंट्री फीस मांगे जाने संबंधित वाकया वीडियो में कैद हो गया। शनिवार व रविवार को संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हुआ। जिस पर कार्यवाही करते हुए जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ने संबंधित चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया है।

गौरतलब है कि खनन कार्यो में लगे ओवरलोड वाहनों पर कार्यवाही करने की बजाय शहर प्रशासन व पुलिस पर एंट्री फीस लेकर जाने देने के आरोप पहले भी लगते रहे हैं। प्रतिदिन शाम को 5: 00 बजे से रात 11: 00 बजे के बीच शहर के मुख्य चौराहे से सैकड़ों की संख्या में खनन कार्य में लगे ओवरलोड ट्रक व डंपर धड़ल्ले से गुजरते हैं, लेकिन ना ही तो सरुण्ड थाना पुलिस और ना ही कोटपूतली व पनियाला थाना इन पर कोई कार्यवाही कर पाता है। शाम को आमजन के वाहनों की रेलम पेल के बीच धड़ धडाकर गुजरते ओवरलोड ट्रक डंपर ही प्रशासन पर सवालिया निशान लगाते हैं। 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *