दामाद की हत्या के मामले में सास व पत्नी गिरफ्तार

न्यूज़ चक्र,  कोटपूतली। पनियाला थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के गांव कालूहेड़ा से हत्या के मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिलाओं में एक मृतक की सास व दूसरी मृतक की पत्नी है। 

आपको बता दें कि ग्राम बामनवास निवासी मामचंद पुत्र बोदन प्रजापत 22 मई को बहरोड से अपने साथियों को ससुराल की कहकर निकला था। लेकिन मामचंद के बहरोड से जाने के करीब चार-पांच घंटे बाद ही उसकी ससुराल में बंद कमरे में संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटकी लाश मिली थी। जिसको लेकर बाद में मृतक के परिजनों ने कोटपूतली बीडीएम अस्पताल में पोस्टमार्टम से पहले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर काफी हंगामा भी किया था। जिसमें एएसपी कोटपुतली भरत लाल मीणा के हस्तक्षेप व आश्वासन के बाद परिजन व ग्रामवासी शव का पोस्टमार्टम कराने को राजी हुए थे। तथा उसके बाद भी लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पनियाला थाना पुलिस पर दबाव बनाया जा रहा था। पनियाला थाना पुलिस मामले को आत्महत्या मान रही थी जबकि परिजनों ने एएसपी को मृतक के मोबाइल में रिकॉर्ड घटना से कुछ देर पहले कि वह ऑडियो सुनवाई जिसमें यह जाहिर हो रहा था कि मृतक को जानबूझकर ससुराल बुलाया गया और उसके बाद में उसके साथ कुछ गलत हुआ।

बुधवार को पनियाला थाना पुलिस ने मृतक की सास व पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है, तथा उनसे पूछताछ जारी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *