भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर जताई खुशी

न्यूज़ चक्र, कोटपुतली। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों में भाजपा व जयपुर ग्रामीण सीट से कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के विजयी होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर व मिठाइयां बांटकर खुशी जाहिर की।
गुरुवार सुबह जैसे ही लोकसभा चुनाव के रुझान आने शुरू हुए तो अपने प्रत्याशी को जीत की ओर बढ़ते देख कार्यकर्ता उत्साह व जोश में प्रत्याशी व पार्टी के समर्थन में नारे लगाने लगे, और जब जीत का अंतर बढ़ने लगा तो आतिशबाजी व पटाखे फोड़ कर खुशियां मनाई।

वरिष्ठ भाजपा नेता शंकर लाल कसाणा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पूतली रोड़ स्थित कार्यालय पर जमकर पटाखे फोड़ते हुए मिठाइयों का वितरण किया। कसाणा ने कहा कि चुनाव परिणाम इस बात के घोतक हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व शक्ति बनने जा रहा है। आज देश की जनता ने पुनः भाजपा को प्रचंड बहुमत देकर भारतवर्ष के एकमत होने का प्रमाण दिया है। जयपुर ग्रामीण में कर्नल राठौड़ ने लगातार 5 वर्षों तक सक्रिय रहकर जो कार्य किया है। उस पर क्षेत्र की जनता ने मोहर लगाने कार्य किया है। इस दौरान रामचंद्र डोई, लीलाराम कसाणा, सुभाष कसाणा, महेश मोची, सुवालाल, सतीश चौधरी, मनोहर कसाणा, बनवारी लाल रावत, झाबरमल, गोपाल सैनी समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *