ससुराल में युवक की संदिग्ध मौत, मामला दर्ज करने व आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों का अस्पताल में धरना, नहीं हो सका लाश का पोस्टमार्टम

न्यूज़ चक्र, कोटपुतली। बुधवार रात तहसील के पनियाला थाना क्षेत्र (कालूहेडा़ गांव) में अपने ससुराल गये युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जब पुलिस पहुंची तो युवक का शव फंदे से लटकता मिला।

बताया जा रहा है कि मामचंद पुत्र बोदन सिंह, निवासी बामनवास बुधवार देर शाम करीब 4: 00 बजे बहरोड से अपने साथी कारीगरों को अपनी ससुराल की कहकर निकला था। … और बुधवार देर रात ही करीब 10: 00 बजे वह ससुराल में ही कमरे में फंदे से झूलता मिला। पुलिस ने मृतक के शव को कोटपूतली के राजकीय बीडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। लेकिन गुरुवार दोपहर तक भी इस संबंध में किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं किया गया।

जानकारी के मुताबिक मृतक के परिजन व बामनवास के ग्रामीण एकत्रित होकर बीडीएम अस्पताल पहुंचे और पोस्टमार्टम से पहले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। लेकिन थाना पुलिस ग्रामीणों को पोस्टमार्टम के बाद कार्यवाही का आश्वासन देती रही। दोपहर बाद ग्रामीणों ने एकत्रित होकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भरत लाल मीणा को ज्ञापन देकर मामला दर्ज करने व आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। लेकिन बावजूद इसके गुरुवार शाम 3: 00 बजे तक नहीं तो मामला दर्ज हो सका और ना ही मृतक का पोस्टमार्टम। सैकड़ों ग्रामीण कोटपूतली के राजकीय बीडीएम अस्पताल में एकत्रित बैठे हैं। मौके पर कोटपूतली थाना अधिकारी व डीवाईएसपी सहित अन्य अधिकारी मौजूद हैं व मृतक के परिजनों में ग्रामीणों से समझाइश जारी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *