राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह यादव ने बुलाई उपखंड स्तरीय अधिकारियों की बैठक, दिए आवश्यक निर्देश

न्यूज़ चक्र, कोटपुतली। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री वह क्षेत्रीय विधायक राजेंद्र सिंह यादव ने शुक्रवार को कोटपुतली पंचायत समिति सभागार में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की एक बैठक कर जनहित से जुड़े कार्यों को प्राथमिकता से निपटाने के निर्देश दिए। यादव ने विद्युत विभाग के अधिकारियों से कहा कि गर्मी में वर्षा का मौसम आने से पहले क्षेत्र में सभी बिजली लाइनों के तारों को दृष्टि पर डेली लाइनों को खींचने का कार्य जल्दी से जल्दी निपटाया जाए उन्होंने कहा कि आम जन की समस्याओं का समाधान होना चाहिए, जिससे लोगों को प्रदेश में नई सरकार आने का एहसास हो।
राज्यमंत्री यादव ने नगर पालिका अधिशासी अधिकारी सीमा चौधरी को विशेष रूप से कहा कि विकास कार्यों में किसी प्रकार की राजनीति नहीं होनी चाहिए और अधिकारियों को जनहित से जुड़े कार्यों में किसी भी तरह के राजनीतिक दबाव में नहीं आना चाहिए राज्य मंत्री ने इस दौरान नगरपालिका के एपीओ किए गए कर्मचारियों को रिलीव नहीं करने पर पालिका ईओ सीमा चौधरी को नाराजगी भी जताई। साथ ही कोटपूतली शहर में जलभराव, सफाई व पार्किंग व्यवस्था को जल्दी से जल्दी दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

कोटपूतली के पंचायत समिति सभागार में आयोजित इस बैठक में एडीएम डॉ. सत्यवीर यादव, एसडीएम ज्योति मीना, डीवाईएसपी सांवरमल नागोरा, विकास अधिकारी नेहा चतुर्वेदी, पीएमओ डॉ. आर आर यादव, थाना प्रभारी रणजीत सिंह, प्रागपुरा थाना प्रभारी डॉ सुरेश यादव, सरुण्ड थाना प्रभारी हितेश शर्मा, पनियाला थाना प्रभारी पवन कुमार, बीईओ बृजभूषण कोशिक, जेईन मोनिका यादव, सीडीपीओ मेघा, मंडी सचिव प्रीति, रामवीर यादव सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *