सरूण्ड चौकी थाने में क्रमोन्नत, एसपी ने कहा- बढ़ते साइबर अपराध पुलिस के लिए चुनौती

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली।( विकास वर्मा )। जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल सिंह लांबा ने कहा कि अपराधों की रोकथाम के लिए आमजन में सजगता जरूरी है। अपराध के हादसे की तत्काल सूचना मिलने पर ही बेहतर पुलिस सहायता संभव है। जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ने शनिवार को कोटपूतली की सरूण्ड पुलिस चौकी को विधिवत थाने में क्रमोन्नत के बाद आयोजित समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव से समाज में कई तरह की विकृतियों आ रही हैं। साइबर अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं जो कि पुलिस के लिए चुनौती बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरूण्ड थाना खुलने से कोटपुतली थाने का भार कम होगा। वहीं सरूण्ड थाने के अंतर्गत 28 गांव होंगे।

इस अवसर पर पुलिस उपाधीक्षक सांवरमल नागौरा ने कहा कि सरूण्ड चौकी को थाने में क्रमोन्नत होने से क्रेशर जोन में होने वाली आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगेगा। वहीं सरूण्ड थाना प्रभारी हितेश शर्मा ने बेहतर पुलिस व्यवस्था का भरोसा दिलाया। 

इस अवसर पर आयोजित समारोह में कोटपूतली पालिका अध्यक्ष महेंद्र सैनी, सरपंच रामनारायण विजयवर्गीय, भाजपा मंडल अध्यक्ष उदय सिंह तंवर सहित भारी संख्या में ग्रामीण व गणमान्य लोग उपस्थित रहे। संचालन उदय सिंह तवर ने किया। इससे पहले पुलिस जवानों ने एसपी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

सरूण्ड थाने में यह गांव शामिल- 

नए थाने में सरूण्ड, कीरतपुरा, फतेहपुरा कलां, नारहेडा, नवल कुशालपुरा, खड़ब, भोजावास, जगदीश पुरा, नवरंग पुरा, चानचकी, खेड़ा निहालपुरा, कुहाड़ा, कल्याणपुरा कला, चूरी, पवाला राजपूत, कूजोता, पवाना अहीर, अजीतपुरा, भैसलाना, आसपुरा, महरमपुर नवाब, रघुनाथपुरा, पाथरेडी, गोरधनपुरा, महरमपुर राजपूत, मोहनपुरा, जोधपुरा, कांसली वह प्रागपुरा थाने के गांव पुरुषोत्तमपुरा, पिचानी व शुक्लाबास को शामिल किया गया है।

समारोह की अन्य तस्वीरें- 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *