मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की जनसभा आज, बीती देर रात तक सभा स्थल पर तैयारियों को अन्तिम रूप देने में जुटे रहे भाजपाई व पुलिस प्रशासन के अधिकारी

सुरक्षा में 550 पुलिस कर्मियों का अमला रहेगा तैनात

कोटपूतली। राजस्थान गौरव यात्रा के तहत मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की विशाल जनसभा शनिवार को कस्बा स्थित राजकीय एलबीएस पीजी महाविधालय के खेल मैदान पर आयोजित होगी। बडी संख्या में भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं समेत पुलिस प्रशासन के अधिकारी सभा स्थल पर तैयारियों को अन्तिम रूप देने में जुटे रहें। मुख्यमंत्री की सभा के लिए विशेष पाण्डाल का निर्माण किया गया हैं। हैलीपेड से लेकर सभा स्थल के लिए अतिरिक्त मार्ग तैयार किया गया है।

मंच के अलावा वीवीआईपी व वीआईपी लोगों के बैठने की व्यवस्था अलग से होगी। जानकारों के अनुमान के मुताबिक मुख्यमंत्री की रैली में दस हजार से ऊपर लोगों की भीड जुटने की सम्भावना हैं। इसके अलावा भाजपा नेताओं द्वारा भी अपने स्तर पर ग्रामीण क्षेत्रों से लोगों को लाने की व्यवस्था की गई हैं। पाण्डाल के चारों ओर बैरिकेडस लगाकर बन्द किया गया है।

आमजन व विभिन्न कैटेगरी के लोगों के आने.जाने के लिए अलग.अलग प्रवेश द्वार बनाये गये है। सुरक्षा की बात की जाये तो मुख्यमंत्री की निजी सुरक्षा के अलावा करीब 550 जवानों का जाप्ता तैनात रहेगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *