मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की रैली का राजपूतों ने किया विरोध, निकाली वाहन रैली

आरक्षण मंच के तत्वाधान में निकाली वाहन रैली
मुख्यमंत्री के विरोध में सभा स्थल के बाहर जमकर की नारेबाजी
कोटपूतली। प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शनिवार को राजस्थान गौरव यात्रा के तहत कोटपूतली आ रही है। वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री की रैली का क्षेत्र के राजपूत समाज में विरोध देखने को मिल रहा है। शुक्रवार को राजपूत आरक्षण मंच के जिलाध्यक्ष अमरसिंह राठौड के नेतृत्व में निकटवर्ती ग्राम राजनौता में राजपूत समाज की महापंचायत का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेशाध्यक्ष सम्पत सिंह, जयसिंह मण्डोली, कर्मवीर सिंह ने शिरकत की।

महापंचायत में राजपूतों ने आने वाले विधानसभा चुनाव के बहिष्कार का निर्णय लिया। इसके बाद सैकडों की संख्या में राजपूत समाज के युवाओं ने राजनौता से शुरू होकर वाहन रैली निकाली जो क्षेत्र के समस्त राजपूत बाहुल्य गांवों में पहुंची। कस्बा स्थित राजकीय एलबीएस पीजी महाविधालय के सामने राजपूत समाज के युवाओं ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। जिलाध्यक्ष राठौड ने बताया कि राजपूत समाज की मुख्य मांग ओबीसी आयोग से सर्वे करवाया जाकर राजपूतों को ओबीसी में शामिल करने की हैं। जब तक यह मांग पूरी नहीं होगी राजपूत समाज चुनाव का विरोध करेगा।

वहीं शनिवार को प्रत्येक गांव में राजपूत समाज के लोग पंचायत का आयोजन कर लोगों को मुख्यमंत्री की सभा में आने से भी रोकेगे। इस दौरान अशोक सिंह नृसिंहपुरा, रतन सिंह शेखावत, सुरेन्द्र सिंह, जितेन्द्र सिंह भौनावास, रविन्द्र फौजी, रणवीर सिंह, कृष्ण सिंह, योगेन्द्र सिंह, नवल सिंह, रविन्द्र सिंह, हंसराज, भवानी, बलबीर, शंकर, रणजीत, मानसिंह आदि राजपूत समाज के लोग मौजुद थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *