कुहाडा के छापा वाले भैरो बाबा मंदिर में भंडारे का आयोजन, प्रहलाद गुंजल ने की शिरकत

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। कोटपूतली क्षेत्र के ग्राम कुहाडा के छापा वाले भैरो बाबा के मंदिर में आज विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। भंडारा आयोजन के मुख्य अतिथि कोटा विधायक प्रहलाद गुंजल एवं कार्यक्रम के अध्यक्ष श्री 1008 बाबा बलदेवआचार्य जी दाऊधाम काला कोटा, टोडा रहे।  इस दौरान प्रीति चौधरी एंड पार्टी ने बाबा का गुणगान किया एवं भक्ति से ओतप्रोत भजन प्रस्तुत किए।

कार्यक्रम के अध्यक्ष श्री 1008 बाबा बलदेवआचार्य ने सशक्त भारत के निर्माण के लिए सत्य और ईमानदारी के मार्ग पर चलना आवश्यक बताया। वही कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक प्रहलाद गुंजल ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से समाज की एकता बनी रहती है और जब सर्व समाज एक होकर काम करेगा तो कोटपूतली क्षेत्र का विकास होगा। कार्यक्रम के आयोजक पूर्व विधायक एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा अतर सिंह भड़ाना ने गुंजल से कोटपूतली को जिला बनवाने एवं चिकित्सा सुविधाओं में सुधार एवं विस्तार का आग्रह किया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि आईएएस किरण भड़ाना भी उपस्थित रही।

इस दौरान हजारों की संख्या में भक्त जनों ने बाबा का आशीर्वाद लिया एवं प्रसाद ग्रहण किया। इससे पहले कार्यक्रम में पधारने पर गुंजल बढ़ाना का कोटपूतली सीमा में प्रवेश से लेकर आयोजन स्थल तक जगह-जगह फूल माला एवं साफा पहनाकर स्थानीय लोगों द्वारा स्वागत किया गया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *