राजस्थान में अपराधियों के हौसले बुलंद, रस्सियों से बंधा मिला कांस्टेबल का शव, जिसने देखा सन्न रह गया

 

न्यूज़ चक्र। कोटपूतली के पवाना अहीर गांव के सड़क किनारे पुलिस कांस्टेबल का रस्सी से बंधा शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। कांस्टेबल ख्यालीराम यादव कोटपूतली थाने के अंतर्गत चतुर्भुज चौकी पर तैनात था। जो गुरुवार सुबह वर्दी के अंदर ही पावटा जाने की बात कह कर गया था। देर शाम तक वापस नहीं आने पर चौकी प्रभारी दिलीप कुमार ने फोन पर बात करनी चाही तो मोबाइल बन्द आया। परिजनों से पूछा गया तो ख्यालीराम अपने एक साथी के साथ जाना बताया। जब परिजनों ने उससे मोबाइल पर बात की तो मोबाइल नहीं उठाया गया। सुबह होने पर पवाना अहीर गांव के पास से ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली कि सड़क किनारे किसी व्यक्ति का रस्सियो से बंधा शव पड़ा है। जिसकी सूचना पर कोटपूतली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की। शव की पहचान कांस्टेबल ख्यालीराम के रूप में हुई।

कांस्टेबल की हत्या की जानकारी पाकर पुलिस के आला अधिकारी एएसपी रामस्वरूप शर्मा, डीवाईएसपी महमूद खान, थानाधिकारी रविन्द्र प्रताप मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और एरिया को अंडर लाइन कर एफ एस एल टीम व डॉग स्कावर्ड टीम को सूचना दी गई। जिस पर टीम जयपुर से रवाना हुई। वहीं इधर पुलिस पावटा निवासी कांस्टेबल के परिचित को पूछताछ के लिए प्रागपुरा थाना लेकर आई। जहां पर उससे पूछताछ की जा रही है।

मामला हत्या का मानकर पुलिस द्वारा सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी गई है। हत्या की शंका होना एक बात से ओर जाहिर होता है कि कांस्टेबल चौकी से निकला तब वर्दी पहने हुये था लेकिन अब शव पर सादा कपड़े पहना रखे है। मामले में हर पहलू पर जांच की जा रही है और हत्या कैसे की गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पायेगा। शव के पास से अभी किसी भी प्रकार का हथियार व कोई सामान नहीं मिला है। जिसे देखने से प्रतीत होता है कि कांस्टेबल की कहीं और हत्या कर शव को सड़क किनारे फेका गया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *