शराब तस्करों पर पनियाला थाना पुलिस की तीसरी बड़ी कार्यवाही, तस्करी में प्रयुक्त ट्रेलर व 8 लाख की अंग्रेजी शराब जप्त

न्यूज़ चक्र। कोटपूतली। जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर पनियाला थाना पुलिस  ने आज तीसरी बड़ी कार्यवाही की। अपने मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते हुए पनियाला थाना पुलिस ने आज एक ट्रेलर व उसके चालक को हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। ट्रेलर में हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब के 90 कार्टून थे जिन्हें पुलिस ने जप्त कर लिया है जब शराब की कीमत अनुमानत 8 लाख बताई जा रही है।

उल्लेखनीय है कि जयपुर ग्रामीण एसपी डॉ रामेश्वर सिंह के निर्देश पर क्षेत्र में पुलिस द्वारा अवैध शराब के परिवहन की रोकथाम के लिए सख्त अभियान चलाया जा रहा हैं। इसी क्रम में एएसपी रामस्वरूप शर्मा व डीएसपी महमुद खान के निर्देशन में थानाधिकारी पवन कुमार के नेतृत्व में राजमार्ग से गुजरने वाले वाहनों पर कडी निगरानी रखी जा रही है।

चालक ने पूछताछ में बताया कि वह शराब को गुजरात में बेचने के लिए ले जा रहा था। उल्लेखनीय है कि थानाधिकारी पवन कुमार के चार्ज सम्भालने के बाद से ही अवैध शराब परिवहन के खिलाफ लगातार कार्यवाही की जा रही है। विगत तीन माह में एक मोटरसाईकिल, एक स्वीफ्ट कार, एक ट्रक पूर्व में ही अवैध शराब के जप्त किये गये है। अब तक करीब 50 लाख रूपयों की शराब जप्त की जा चुकी है। विगत पांच मार्च को भी पनियाला थाना पुलिस द्वारा 515 कार्टुन अवैध अंग्रेजी शराब जप्त कर ट्रक भी जप्त किया था। साथ ही इसी दिनांक को परिवहन विभाग के सीजर यार्ड से चोरी किये गये डम्फर को सात घण्टे से भी कम समय में पुलिस ने बरामद कर मुल्जिम को गिरफ्तार किया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *