सर्द रात में गरीब का ‘मददगार’ जांगिड़ फाउंडेशन

न्यूज चक्र । जयपुर शहर में इन दिनों जांगिड़ फाउंडेशन की ओर से “एक पहल फुटपाथ एवं झुग्गीवासियों के नाम” अभियान के तहत गरीब एवं बेसहारा परिवारों में वस्त्र वितरण का कार्यक्रम लगातार जारी है। फाउंडेशन के सचिव विक्रम जांगिड़ ने बताया कि हर शनिवार व रविवार को आवश्यक वस्त्र एक वाहन में भरकर शाम 6:00 बजे से ही जांगिड़ फाउंडेशन गरीब एवं बेसहारा परिवारों में वस्त्र वितरण के कार्य में जुट जाता है और पूरी रात जगह-जगह बेसहारा गरीब व्यक्ति को देख कर उन्हें आवश्यकता अनुसार वस्त्र उपलब्ध करवा रहा है।

14 दिसंबर को मुख्यमंत्री ने की थी अभियान की शुरुआत

इस कार्यक्रम की शुरुआत जयपुर में 14 दिसम्बर को राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने वस्त्र वितरण वाहन को हरी झण्डी देकर रवाना कर की थी।

जांगिड़ फाउंडेशन टीम अध्यक्ष राजेश शर्मा, डॉ. मुकुट बिहारी जांगिड़, सतीश काला एवं गणेश सुथार के निर्देशन में चलाया जा रहा यह अभियान 28 फरवरी तक जारी रहेगा।

जांगिड़ फाउंडेशन ने आम नागरिकों से नए पुराने कपड़े उपलब्ध कराने एवं संस्था से जुड़ने की अपील की है।

6 thoughts on “सर्द रात में गरीब का ‘मददगार’ जांगिड़ फाउंडेशन”

  1. आदरणीय राजेशजी फाउंडेशन द्वारा किये गए सारे कार्य सराहनीय है लेकिन विश्वकर्मा समाज की शैक्षिक आर्थिक रोजगार एवम राजनीतिक सम्पन्नता पर सोचने की आवश्यकता है।खास कर राजनीतिक छेत्र में समाज की करीब 7%भागीदारी आवश्यक है।धन्यवाद मगन सुथार 9784120727

  2. जांगिड़ फाउन्डेसन के सभी सदस्यों को तेहदिल से शुभकामना।और इस सर्दी में जो निस्कत ,गरीबो की सेवा करने का जो बेड़ा उठाया है।जो प्रशसनीय योग्य है।मानव धर्म में खर्दी से बचाव के लिए इससे बेहतर कोई धर्म नहीं हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *