शाहपुरा में बड़ा हादसा, खुशियां लील गया ‘ट्रांसफार्मर’ 5 की मौत, 22 से ज्यादा घायल

शाहपुरा कस्बे के खातोलाई गांव में हुआ हादसा 


न्यूज चक्र @ कोटपूतली/शाहपुरा। घर शादी की खुशियों से सजा था। घरवाले दो बेटियों की शादी की तैयारियों में मशगुल थे, मेहमान नवाजी की रस्में चल रही थी, लेकिन किसी को क्या पता था कि नियती को कुछ और ही मंजूर था। बेटियों की मां अपने पीहरवालों के स्वागत की तैयारियों में थी और भात लेकर आए भाई अपने बहन के स्वागत के लिए गेट पर इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान समीप ही लगे ट्रांसफामर ने अचानक आग उगली और धमाके के साथ फट गया।…और अपने साथ समेट ले गया, खातोलाई गांव के भैंरूराम के परिवार की खुशियां। हादसे में एक बच्ची समेत 5 की मौत हो गई तथा 22 घायल हो गए हैं। आज ही भैंरूराम की दो बेटियों की शादी तय थी।
हादसे का समाचार मिलते ही पूरे गांव व आसपास के इलाके में दहशत व मातम छा गया। वहीं प्रशासन समाचार मिलते ही दौड़ पड़ा। शाहपुरा थाना पुलिस और चिकित्सालय की टीम ने लगभग 10 एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को तुंरत शाहपुरा चिकित्सालय पहुंचाया। गंभीर घायलों को जयपुर एसएमएस में रैफर किया गया है।
हादसे की सूचना पाकर जयपुर ग्रामीण एसपी डॉ. रामेश्वर सिंह, विद्युत निगम से डॉ. बी.एल. जाट, विधायक फूलचंद चंद भिंडा, भाजपा नेता कुलदीप धनकड़, पीसीसी सदस्य इन्द्राज गुर्जर सहित कई जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *