लाॅकडाडन के बीच जरूरतमंदों को भोजन व राशन की कोई कमी ना हो- यादव

राज्यमंत्री व क्षेत्रिय विधायक राजेन्द्र सिंह यादव ने ली उपखण्ड स्तरीय
अधिकारियों की बैठक

कोटपूतली। देश भर में फैल रही कोरोना वायरस महामारी से निपटने को लेकर की जा रही कार्यवाही व क्षेत्र भर की गतिविधियों को लेकर उपखण्ड स्तरीय अधिकारियों की बैठक रविवार को क्षेत्रिय विधायक व राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह यादव की अध्यक्षता में ग्राम खेडकी वीरभान स्थित कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित हुई।

बैठक में यादव ने प्रशासन को पूरे क्षेत्र में हर गली, गाँव, वार्ड व मौहल्ला सैनेटाईज लगातार करवाने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अभी तक कोई भी इस बीमारी से पीड़ित नहीं है जो एक राहत की खबर हैं। किन्तु हमें सतर्कता व संयम लगातार बरतते हुए लॉक डाउन का पालन सख्ती से करने की आवश्यकता हैं। सभी को सरकारों के निर्देशों की पालना पर घर में रहना चाहिये।

उन्होंने चिकित्सा व स्वास्थ्य विभाग को बाहर से आने वाले लोगों पर निरन्तर नजर रखकर घर में ही आईसोलेशन करने, गंभीर मामलों को तुरन्त राजकीय अस्पताल में भर्ती कर आईसोलेट करने के निर्देश दिये। साथ ही कहा कि बेवजह बाहर घुमने वालों से स्थानीय पुलिस सख्ती से निपटे। उन्होंने यह भी कहा कि सोमवार से कोटपूतली क्षेत्र में युद्ध स्तर पर प्रयास शुरू होगें। साथ ही प्रथम चरण में ट्रैक्टरों के माध्यम से पूरे क्षेत्र में सैनेटाईज करवाया जायेगा।

यादव ने यह भी कहा कि संकट के इस समय में जरूरतमंदों को भोजन व राशन की सप्लाई लगातार मिलती रहे, इसे सुनिश्चित किया जावें। इस दौरान एडीएम डॉ.सत्यवीर यादव, एसडीएम नानूराम सैनी, तहसीलदार अनूप सिंह, डीएसपी दिनेश यादव, बीसीएमओ डॉ.रामनिवास यादव, बीडीएम पीएमओ डॉ. केएल मीणा, पालिका ईओ विशाल यादव, बीडीओ राजबाला मीणा समेत कृषि विज्ञान केन्द्र के अधीक्षक दिनेश यादव सहित अन्य मौजुद थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *