भोजन के अभाव में कोई भी भूखा ना सोए, भामाशाह जरूरतमंदों की करें मदद- सांसद राठौड़

कर्नल राज्यवर्धन ने सांसद निधि से 1 करोड़ रूपये एवं एक माह का मानदेय केन्द्रीय सहायता कोष में दिया
लोकसभा क्षेत्र में कोरोना बचाव सामग्री के लिए सांसद निधि से 16 लाख रूपये स्वीकृत

न्यूज चक्र, कोटपूतली। पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं क्षेत्रिय सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ कोरोना वायरस की असामान्य परिस्थितियों से बचाव एवं सहायता हेतु पूर्ण रूप से संकल्पित है। उन्होंने केन्द्र सरकार द्वारा इस महामारी की रोकथाम के लिए उठाए जा रहे कदमों में सहयोग के लिए केन्द्रीय सहायता कोष में सांसद निधि से 1 करोड़ रूपये की अनुशंसा की है तथा एक माह का मानदेय दिया है।

गौरतलब है कि कर्नल राज्यवर्धन ने सांसद कोष से अपने लोकसभा क्षेत्र में इस महामारी से निपटने के लिए मास्क, सैनिटाइजर एवं महती आवश्यक सामग्री के लिए 16 लाख रूपये की अनुशंसा की थी. वे भी स्वीकृत हो चुके है,  इसमें उन्होंने आठ विधानसभाओं के लिए 2.2 लाख रूपये दिए है।

कर्नल राज्यवर्धन कलेक्टर, एसडीएम, एडीएम, चिकित्साकर्मियों, पुलिस अधिकारियों एवं अन्य अधिकारियों सहित अपने क्षेत्र के भामाशाहों तथा कार्यकर्ताओं से लगातार संपर्क बनाए हुए है। चिकित्साकर्मियो और अधिकारियों द्वारा बताई जा रही समस्याओं के समाधान के लिए केन्द्र सरकार से बात कर रहें है तथा कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए जनता से प्राप्त सुझाव अधिकारियों तक पहुंचाकर समस्या समाधान के लिए लगातार काम कर रहें है।

राठौड़ ने भामाशाहों से अपील की है कि वे संकट की इस घड़ी में अधिक से अधिक मदद के लिए आगे आएं। कार्यकर्ताओं को उत्साहित करते हुए इस प्रकार की व्यवस्थाएं करने के लिए कहा है, जिससे उनके आस-पास के क्षेत्र में कोई व्यक्ति भूखा ना सोए। उन्होंने जनता को लॉकडाउन के दौरान केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर दिए जा रहे निर्देशों का पालन करने एवं घरों में रहने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि हमें कोरोना के खिलाफ इस युद्ध में देशभक्ति दिखाने का इससे अच्छा अवसर नहीं मिलेगा और सभी के संयुक्त प्रयासों से हम इस लड़ाई में शीघ्र विजयी होंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *